IPL 2021 RCB vs DC: AB De Villiers ने खेली 75 रन की नाबाद पारी, David Warner बोले-‘My Idol’

डेविड वॉर्नर (David Warner) के बाद एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) दूसरे ऐसे गैर भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल (IPL) टूर्नामेंट में 5000 हजार रन पूरे किए है.

IPL 2021 RCB vs DC: AB De Villiers ने खेली 75 रन की नाबाद पारी, David Warner बोले-‘My Idol’

नई दिल्ली: आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 22वें मुकाबले में बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) का जलवा देखने को मिला. 'मिस्टर 360 डिग्री' के नाम से मशहूर इस क्रिकेटर ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

डिविलिर्स की शानदार पारी

जब आरसीबी के 3 विकेट 60 रन पर गिर गए फिर एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने अपनी टीम की पारी को संभाला और 42 गेंदों में शानदार 75 रन की बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के जड़े. इसकी की बदौलत बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 172 रन का लक्ष्य दिया.

डिविलियर्स के मुरीद हुए डेविड वॉर्नर

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपनी इस शानदार पारी के दौरान आईपीएल करियर में 5000 रन पूरे किए उन्होंने 161 पारियों में ये मुकाम हासिल किया. डेविड वॉर्नर (David Warner) के बाद डिविलियर्स दूसरे ऐसे गैर भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल में इस आंकड़े को छुआ है.  वॉर्नर भी एबी की इस पारी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, लेजेंड' एबी डिविलियर्स, मेरे आदर्श.'

 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ