ऑस्ट्रेलिया के मशहूर शेफ ने छोले भटूरा खाते हुए शेयर की तस्वीर, भारत के संकट पर कही ये बात

कोविड-19 के मामले देश भर में अप्रत्याशित रूप से बढ़ रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर में संक्रमण के रिकॉर्ड नंबर और मौत सामने आए हैं, जिसने स्वास्थ्य सुविधाओं को घुटनों के बल ला दिया है. संकट के समय कई बाहरी देश जरूरतमंद परिवारों की मदद करने के लिए एक साथ आए हैं. दुनिया भर से मशहूर हस्ती और नेता भी अपनी एकजुटता चुनौतीपूर्ण समय में देश के साथ जाहिर कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर शेफ ने छोले भटूरा खाते हुए शेयर की तस्वीर


ऑस्ट्रेलियन शेफ ने शेयर की भारत भ्रमण की पुरानी यादें

ऑस्ट्रेलियन मास्टर शेफ गेरी मेगन ने भी इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीर शेयर की है. उसमें शेफ दिल्ली के सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्ट्रीट-फूड का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. भारत के बारे में कोविड-19 संकट पर उनके भावनात्मक पोस्ट के साथ छोले भटूरे की तस्वीर है. 

कोविड-19 संकट की घड़ी के जल्द खत्म होने की कामना 

अपने पोस्ट में शेफ ने स्पष्ट किया, "दिल्ली की गलियों में खूबसूरत समय..हमेशा की तरह खाते हुए! तीखा काबुली चना और नरम फूला हुआ ब्रेड की पंजाबी डिश का ये ‘छोला भटूरा’ है. भारत से अपने संबंध और अपनी भारत यात्रा के दौरान अद्भुत यादों को बयान करते हुए उन्होंने लिखा, "भारत में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं और अभी चीजें असंभव लग रही हैं. मैं आपके बारे में सोच रहा हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि आप और आपके परिजन ठीक होंगे."

मशहूर ऑस्ट्रेलियन शेफ ने  आगे लोगों को सुरक्षित और अच्छे दिनों की वापसी की खातिर मजबूत रहने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने लिखा, "सुरक्षित रहें और मैं सिर्फ यही उम्मीद कर सकता हूं कि स्वतंत्रता और हमसे छिन ली गई मामूली खुशी जल्द ही वापस लौट सकेगी."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ