उपराष्ट्रपति नायडू ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री Bhumidhar Burman के निधन पर शोक व्यक्त किया

नई दिल्ली (लोकसत्य)। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री Bhumidhar Burman के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

नायडू ने सोमवार को यहां जारी एक संदेश में कहा कि उनकी संवेदनाएं बर्मन के परिजनों के साथ हैं। उन्होंने कहा, “असम के पूर्व मुख्यमंत्री भूमिधर बर्मन जी के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं और शोक संतप्त परिजनों एवं सहयोगियों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।”

रविवार शाम को लंबी बीमारी के बाद 91 वर्षीय बर्मन का निधन एक निजी अस्पताल में हो गया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता बर्मन दो बार असम के मुख्यमंत्री रहे। सात बार विधायक रहे बर्मन पहली बार 1967 में विधानसभा के लिए चुने गए थे। पेशे से डॉक्टर बर्मन ने 1958 में डिब्रूगढ़ मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की डिग्री ली थी।

The post उपराष्ट्रपति नायडू ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री Bhumidhar Burman के निधन पर शोक व्यक्त किया appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/national/vice-president-naidu-mourns-the-death-of-former-assam-chief-minister-bhumidhar-burman/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ