SUV केस :NIA ने बरामद की वाजे द्वारा उपयोग की गई मर्सिडीज, नोट गिनने वाली मशीन भी मिली

मुंबई। मुंबई के एसयूवी मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, इसमें नए-नए खुलासे हो रहे हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार की शाम को एक काले रंग की मर्सिडीज बेंज बरामद की है। कहा जा रहा है कि इस मर्सिडीज का उपयोग गिरफ्तार किए गए मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे करते थे।

एनआईए के महानिरीक्षक अनिल शुक्ला ने बताया है कि एजेंसी ने चोरी की गई एसयूवी स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट भी बरामद कर ली है। यह स्कॉर्पियो मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर 20 जिलेटिन की छड़ों और एक धमकी नोट के साथ खड़ी पाई गई थी।

इसके अलावा एनआईए ने 5 लाख रुपये नकद, नोट गिनने वाली मशीन और कुछ कपड़े भी जब्त किए हैं। शुक्ला ने कहा कि वाजे इस मर्सिडीज कार को चलाते थे। अब इस कार के मालिक का पता लगाया जा रहा है।

एंटीलिया केस में नया खुलासा… 

सचिन वझे ही स्कॉर्पियो को एस्कॉर्ट करके एंटीलिया के बाहर तक ले गए थे, दावा- PPE किट में नजर आने वाले भी वझे ही थे। दरअसल, NIA ने हिरासत की मांग वाली याचिका में खुलासा किया है कि, निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वझे ने विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो को एस्कॉर्ट करने के लिए अपनी ही सरकारी इनोवा गाड़ी का इस्तेमाल किया था और खुद 25 फरवरी को ‘क्राइम सीन’ तक गए थे।  

Source link

The post SUV केस :NIA ने बरामद की वाजे द्वारा उपयोग की गई मर्सिडीज, नोट गिनने वाली मशीन भी मिली appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/national/suv-%e0%a4%95%e0%a5%87%e0%a4%b8-nia-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%ac%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%ae%e0%a4%a6-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%be/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter