Advertisement

कोरोना टेस्ट के वक्त निकली Sachin Tendulkar की चीख, चौंक गया मेडिकल स्टाफ

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. इसी बीच भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपना कोविड टेस्ट (Covid Test) कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. सचिन ने अपने कोविड टेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. सचिन (Sachin Tendulkar) का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस ने इस पर गजब की प्रतिक्रिया दी हैं.

चिल्ला पड़े सचिन

सचिन (Sachin Tendulkar) ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें मेडिकल स्टाफ कोरोना वायरस टेस्ट के लिए  उनकी नाक में स्वॉब स्टिक डाल रहे हैं. सचिन की नाक में जैसे ही डॉक्टर स्टिक डालते हैं तभी सचिन जोर से चीख पड़ते हैं. सचिन (Sachin Tendulkar) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने 200 टेस्ट खेले हैं और 277 कोविड टेस्ट. माहौल को हल्का करने के लिए एक छोटा सा प्रैंक. हमारे मेडिकल स्टाफ के कर्मचारियों को सलाम.’ बता दें कि सचिन इस वक्त रोड सेफ्टी सीरीज के लिए रायपुर में हैं और वहीं पर लगातार उनके कोरोना टेस्ट किए जा जा रहे हैं.

डर गया हॉस्पिटल स्टाफ 

सचिन (Sachin Tendulkar) के चिल्लाने पर हॉस्पिटल स्टाफ ने डरने वाला रिएक्शन दिया. हालांकि बाद में सचिन हंसने भी लगे. सचिन (Sachin Tendulkar) के इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. फैंस ने उनके इस वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

 

रोड सेफ्टी में वीरू संग मचाया धमाल

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस वक्त अनएकेडमी रोड सेफ्टी सीरीज (Road Safety World Series) के लिए रायपुर में हैं. सचिन इंडियन लीजेंड्स की ओर से खेल रहे हैं. हाल ही में 5 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भारत ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. उस मैच में सचिन अपने पुराने जोड़ीदार वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के साथ ओपनिंग करने आए. वीरू ने खाली 35 गेंदों पर 80 रन ठोक दिए. जबकि तेंदुलकर ने उनका साथ देते हुए 35 रनों की पारी खेली.

 

VIDEO-



Source link

The post कोरोना टेस्ट के वक्त निकली Sachin Tendulkar की चीख, चौंक गया मेडिकल स्टाफ appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be-%e0%a4%9f%e0%a5%87%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b5%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%a4-%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a4%b2/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ