Maharashtra Corona Update: मराठवाड़ा में कोरोना के 765 नये मामले, आठ लोगों की मौत

औरंगाबाद (लोकसत्य)। Maharashtra के मराठवाड़ा क्षेत्र में कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते प्रकोप के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 765 नये मामले सामने आये और आठ मरीजों की मौत हो गयी।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के शहरी इलाके में कोरोना का प्रसार ग्रामीण इलाकों की तुलना में अधिक तेजी से हो रहा है।

सभी जिला मुख्यालयों से एकत्र की गयी जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के आठ जिलों में से जालना सबसे अधिक प्रभावित रहा जहां संक्रमण के 122 नये मामले सामने आये और दो लोगों की मौत हो गयी। इसके बाद नांदेड़ में 93 नये मामले सामने आये और दो लोगों की मौत हो गई।

लातूर में 49 नये मामले सामने आये और दो लोगों की मौत हो गई। बीड में 49 नये मामले सामने आये और एक व्यक्ति की मौत हो गई। परभणी में 31 नये मामले आये और एक व्यक्ति की मौत हो गई। औरंगाबाद में 325, हिंगोली में 56 और उस्मानाबाद में 40 नये मामले सामने आये हैं।

The post Maharashtra Corona Update: मराठवाड़ा में कोरोना के 765 नये मामले, आठ लोगों की मौत appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/coronavirus/maharashtra-corona-update-765-new-corona-cases-in-marathwada-eight-dead/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ