Advertisement

Madhya Pradesh: रायसेन जिले में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत

रायसेन (लोकसत्य)। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में तेज हवाओं के बीच बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिलवानी में कल तेज हवाओं के बीच बिजली गिरने से राधाबाई (30) की मौत हो गई। राधाबाई अपने पति और बेटी के साथ खेत में काम कर रही थी।

इसी प्रकार उदयपुरा के ग्राम केवट पिपरिया में खेत में काम करते समय बिजली गिरने से साहब सिंह प्रजापति (55) की मौत हो गई। साहब सिंह को सामुदायिक केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

रायसेन जिले में गरज चमक के साथ बेमौसम बारिश हुई। जिले के बेगमगंज, गैरतगंज, रायसेन तहसील के कई गांवों में हजारों हेक्टेयर क्षेत्र में खडी फसलों को नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही चने के आकार से भी बड़े ओले गिरे। बेगमगंज, गैरतगंज, सुल्तानपुर, रायसेन तहसील में ओले गिरे। करीब आधे से एक घंटे तक बारिश के साथ ओले गिरे। बेगमगंज क्षेत्र में चने के आकार के ओले गिरने की खबर है।

The post Madhya Pradesh: रायसेन जिले में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/states/madhya-pradesh-two-people-died-due-to-lightning-in-raisen-district/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ