Italy Corona Update: इटली में छह अप्रैल तक लागू रहेंगे कोरोना संबंधी प्रतिबंध

रोम (लोकसत्य)। Corona Virus (कोविड-19) महामारी से गंभीर रूप से जूझ रहे Italy में इसके संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने एक डिक्री जारी कर मौजूदा प्रतिबंधों को छह अप्रैल तक बढ़ाने की घोषणा की है।

इटली में कोरोना संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए लोगों के एक स्थान पर एकत्र होने पर प्रतिबंध लगाने के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर शारीरिक दूरी का पालन करने तथा मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। कोरोना प्रभावित इटली के अलग-अलग प्रांतों को श्रेणियों में विभाजित किया गया है।

Italy के प्रधानमंत्री मारियो ड्राघी ने सरकारी डिक्री पर हस्ताक्षर कर प्रतिबंधों को छह अप्रैल तक बढ़ाने की जानकारी दी। गौरतलब है कि इटली में अब तक कोरोना से 29.55 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 98,288 लोगों की मौत हो चुकी है।

The post Italy Corona Update: इटली में छह अप्रैल तक लागू रहेंगे कोरोना संबंधी प्रतिबंध appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/world/italy-corona-update-corona-related-restrictions-will-continue-to-apply-in-italy-until-april-6/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ