कभी भीड़ ने कर दी थी टीम इंडिया के स्टार Ishan Kishan की पिटाई, कम लोग जानते हैं ये किस्सा

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया. इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में शानदार वापसी की. भारत के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इस मैच में 56 रनों की शानदार पारी खेली. खास बात यह है कि ये ईशान का डेब्यू मैच था. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक कार एक्सीडेंट के चलते ईशान की काफी आलोचना हुई थी.

कार एक्सीडेंट में हुए थे गिरफ्तार

आज से पांच साल पहले 2016 में ईशान किशन (Ishan Kishan) एक कार एक्सीडेंट के चलते गिरफ्तार हुए थे. ईशान उस समय भारत की अंडर 19 टीम के कप्तान थे. दरअसल ईशान ने अपनी तेज रफ्तार कार को एक ऑटो रिक्शा में ठोक दिया था. जिसके बाद रिक्शा में बैठे कई लोग चोटिल हो गए थे. ईशान की इस हरकत के चलते उन्हें पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

लोगों से पड़ गई थी मार

ईशान (Ishan Kishan) की कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई तभी वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने वहां ईशान का विरोध करना शुरू कर दिया था. ईशान (Ishan Kishan) ने इसके बाद उन लोगों से हाथापाई करनी शुरू कर दी थी. उस लड़ाई में ईशान को लोगों ने खूब पीटा, जिसके बाद पुलिस ने मामले को सुलझाया. पुलिस ने उस वक्त ईशान के साथ-साथ कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया था.

डेब्यू पर ईशान का तूफान 

दूसरे टी20 में भारत के लिए अपना डेब्यू करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इंग्लैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने सिर्फ 32 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 56 रन ठोक दिए. इस विस्फोटक पारी के लिए उन्हें अपने पहले ही मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया. ईशान (Ishan Kishan) की इस पारी के बाद से ही उन्हें भारत का अगला बड़ा स्टार माना जा रहा है. 

भारत ने की बराबरी

इंग्लैंड के ऊपर दूसरे मैच में जीत हासिल करते ही भारत ने इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. भारत को पहले मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से हराया था. सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा. 



Source link

The post कभी भीड़ ने कर दी थी टीम इंडिया के स्टार Ishan Kishan की पिटाई, कम लोग जानते हैं ये किस्सा appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/%e0%a4%95%e0%a4%ad%e0%a5%80-%e0%a4%ad%e0%a5%80%e0%a4%a1%e0%a4%bc-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%a5%e0%a5%80-%e0%a4%9f%e0%a5%80%e0%a4%ae-%e0%a4%87%e0%a4%82%e0%a4%a1/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter