IPL 2021 से पहले Virat Kohli ने दी सलाह, ‘लगातार Bio Bubble में रहना मुश्किल, शेड्यूल पर ध्यान देने की जरूरत’

बेंगलुरु: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच वनडे सीरीज (ODI Series) खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारियों में जुट गए हैं. उनकी कोशिश होगी कि वो अपनी आरसीबी (RCB) टीम को पहली बार चैंपियन बनाने में अहम रोल अदा करें.

9 अप्रैल से महासंग्राम

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. इस दिन विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) का मुकाबला रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम से होगा. ओपनिंग मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में खेला जाएगा.
 

यह भी पढ़ें- रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शामिल होने वाले चौथे क्रिकेटर को हुआ कोराना

 

1 अप्रैल को आरसीबी कैंप से जुड़ेंगे

आरसीबी (RCB) फ्रेंचाइजी  के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए एक अप्रैल को अपनी टीम के कैंप से जुड़ेंगे. फिर टीम दो दिन बाद से चेन्नई (Chennai) में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी. टीम के कई खिलाड़ी पहले ही वहां पहुंच चुके हैं

एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन होंगे कोहली

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि कोहली को एक हफ्ते तक क्वारंटीन में रहना पड़ेगा और फिर इसके बाद ही वो बायो बबल (Bio Bubble) में जाएंगे. इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खत्म होने के बाद कोहली पुणे में बायो बबल से निकल गए थे. वो जनवरी के आखिर से ही बायो बबल में थे.

‘बायो बबल में रहना मुश्किल’

विराट कोहली ने तीसरे वनडे के बाद मैचों के कार्यक्रमों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अधिकारियों को इस पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि बायो बबल में खेलना मुश्किल होता है. कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को तीसरे वनडे मुकाबले में मिली जीत के बाद कहा कि भविष्य में कार्यक्रमों के ऊपर ध्यान देना चाहिए.

 

 

‘शेड्यूल पर ध्यान देने की जरूरत’

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था, ‘भविष्य में कार्यक्रमों के ऊपर ध्यान देना चाहिए, खासकर ऐसे वक्त में, क्योंकि बायो बबल (Bio Bubble) में खेलना मुश्किल होता है और सभी लोगों की हर वक्त एक जैसी मानसिक क्षमता नहीं होती है. मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों पर चर्चा की जाएगी.’

टीम इंडिया का बिजी प्रोग्राम

भारतीय टीम का हाल ही में शेड्यूल काफी बिजी रहा है. पिछले साल नवंबर में हुए आईपीएल 2020 के बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया जाकर सभी फॉर्मेट की सीरीज खेली थी और इसके बाद देश में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली. उन्होंने इस दौरान आठ टेस्ट, छह वनडे और छह टी20 मैच खेले.



Source link

The post IPL 2021 से पहले Virat Kohli ने दी सलाह, ‘लगातार Bio Bubble में रहना मुश्किल, शेड्यूल पर ध्यान देने की जरूरत’ appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ipl-2021-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%87-virat-kohli-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%b9-%e0%a4%b2%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%a4%e0%a4%be/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter