Advertisement

IND vs ENG: Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, ये बल्लेबाज Rohit Sharma के साथ करेगा पारी का आगाज

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 मैच की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में 36 रनों से मात दी. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज को 3-2 से जीता. अब भारत 23 मार्च से वनडे सीरीज में इंग्लैंड का सामना करेगा. इस सीरीज से पहले भारत ने टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत कुल 4 बल्लेबाज ओपनिंग के दावेदार हैं. हालांकि अब टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये साफ कर दिया कि भारत के लिए रोहित के साथ पारी का आगाज कौन करेगा.

विराट ने किया खुलासा 

विराट कोहली ने वनडे सीरीज से पहले कहा कि टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से ही ओपनिंग की शरुआत करने वाली है. विराट (Virat Kohli) ने वनडे सीरीज से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘जहां तक ​​ओपनिंग कॉम्बिनेशन का सवाल है, शिखर और रोहित निश्चित रूप से हमारे लिए पारी की शुरुआत करेंगे. वे पिछले कुछ सालों में हमारे लिए शानदार रहे हैं. 

2013 के बाद से लगातार ओपन कर रही रोहित-धवन की जोड़ी 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की ओपनिंग जोड़ी 2013 के बाद से लगातार भारत के लिए ओपनिंग कर रही है. धवन और रोहित की जोड़ी व्हाइट बॉल क्रिकेट में भारत के लिए शानदार रही है. हालांकि धवन की बुरी फॉर्म के चलते ये सवाल लगातार उठ रहे थे कि शायद शुभमन गिल या केएल राहुल में से भी किसी एक बल्लेबाज से टीम ओपन करवा सकती है. यहां तक की ये भी माना जा रहा था कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टी 20 सीरीज की तरह वनडे में भी रोहित के साथ ओपन करेंगे. लेकिन विराट ने अब साफ कर दिया है कि धवन ही रोहित के जोड़ीदार होंगे.

VIDEO-

अब वनडे सीरीज पर भारत की नजरें 

इंग्लैंड को टेस्ट और टी 20 सीरीज में मात देने के बाद अब विराट कोहली की सेना की नजरें वनडे सीरीज पर हैं. भारत ने पहला टेस्ट हारने के बाद 3-1 से इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में धूल चटाई. इसके बाद टी 20 सीरीज में भी 2-1 से पिछड़ने के बाद भारत ने अंत में 3-2 से बाजी मारी. अब भारत की नजरें वनडे सीरीज को जीतने पर भी होंगी. वनडे सीरीज के शुरुआत 23 मार्च से पुणे में होगी.



Source link

The post IND vs ENG: Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, ये बल्लेबाज Rohit Sharma के साथ करेगा पारी का आगाज appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-virat-kohli-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%ac%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%be-%e0%a4%96%e0%a5%81%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%b8%e0%a4%be-%e0%a4%af%e0%a5%87/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ