Advertisement

IND vs ENG: तीसरे वनडे में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है Team India की Playing XI में मौका

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच वनडे सीरीज (ODI Series) का निर्णायक मुकाबला रविवार दोपहर को शुरू होगा. इस डे-नाइट मैच (Day-Night Match) में दोनों टीमों ने जमकर तैयारियां की है. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर है. ऐसे में इस मैच के बाद सीरीज के विनर का फैसला होगा. 

टीम इंडिया के लिए अहम मुकाबला

विराट कोहली की सेना के लिए तीसरा और आखिरी वनडे मैच जीतना बेहद अहम है. इस मुकाबले में फतह के बाद न सिर्फ टीम इंडिया (Team India) ट्रॉफी पर कब्जा जमाएगी, बल्कि आईसीसी वनडे रैंकिंग (ICC ODI Rankings) में भारत के रेटिंग में इजाफा होगा. भले ही भारतीय टीम रविवार को जीत के बावजूद रैंकिंग में अंग्रेजों से आगे नहीं निकल पाएगी, लेकिन पहले और दूसरे स्थान के बीच का फासला बेहद कम रह जाएगा.
 

यह भी पढ़ें- डांस फ्लोर पर हार्दिक पांड्या का पूरा परिवार, इस गाने पर जमकर लगाए ठुमके

 

टीम इंडिया में होंगे बदलाव!

वनडे सीरीज (ODI Series) का पहला मैच 66 रन से जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) को दूसरे मुकाबले में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इसमें भारतीय गेंदबाजी की कमजोरी खुलकर सामने आई है. तीसरे वनडे में भले ही मेजबान टीम की बल्लेबाजी में बदलाव की संभावना न के बराबर है, लेकिन कई गेंदबाजों को खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. 
 

कुलदीप और क्रुणाल हो सकते हैं बाहर

दूसरे वनडे में कुलदीप यादव की गेंद पर 8 छक्के लगे थे, जो किसी भी भारतीय गेंदबाज का एक वनडे पारी में बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड है. वहीं, क्रुणाल पांड्या ने 6 ओवर में 12 की औसत से 72 रन दे डाले. ऐसे में कुलदीप और क्रुणाल की जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर को उतारा जा सकता है. युजवेंद्र चहल भले ही बेस्ट फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन कोहली के पास कोई विकल्प भी नहीं है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन,  विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल 

मैच शुरू होने का वक्त: भारतीय समयनुसार दोपहर 01:30 बजे

वेन्यू: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे.



Source link

The post IND vs ENG: तीसरे वनडे में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है Team India की Playing XI में मौका appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-%e0%a4%a4%e0%a5%80%e0%a4%b8%e0%a4%b0%e0%a5%87-%e0%a4%b5%e0%a4%a8%e0%a4%a1%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%87%e0%a4%a8-%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%bc/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ