IND vs ENG: Sam Curran ने Team India के गेंदबाजों को जमकर सराहा, कही अपने दिल की बात

पुणे: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज के आखिरी वनडे में टीम इंडिया (Team India) ने भले ही 7 रन से बाजी मार ली है, लेकिन उन्हें ये जीत आसानी से नहीं मिली है. इस रोमांचक के मैच में इंग्लिश ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) का जलवा देखने को मिला जो आखिर तक नॉट आउट रहे.

सैम कुरेन ने रोक दी थी सांसें

इंग्लैंड ने 168 रन पर 6 गंवा दिए तब सैम कुरेन (Sam Curran) बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए. उस वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया (Team India) ये मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन सैम ने 83 गेंदों में 95 रन की पारी खेलकर भारतीय फैंस की सांसें रोक दीं. वो आखिर तक नाबाद रहे पर इंग्लैंड को जीत नहीं दिला पाए.

 

 

‘अपने प्रदर्शन से खुश’

सैम कुरेन (Sam Curran) ने मैच के बाद कहा, ‘हमलोग गेम नहीं जीते, लेकिन जिस तरह से मैंने खेला उसको लेकर मैं खुश हूं. मुझे जीत से प्यार है, लेकिन ये बेहतरीन तजुर्बा रहा. मैंने लंबे वक्त से इंग्लैंड के लिए ऐसा प्रदर्शन नही कर पाया था, लेकिन आखिर में हम हार गए. मैं ज्यादा-से ज्यादा गेंद खेलना चाहता था. ‘

 

यह भी पढ़ें- भारत के इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘मैं सेलेक्टर होता तो अश्विन को ODI-T20I में मौका देता’

 

भारतीय गेंदबाजों की तारीफ

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के ऑलराउंडर सैम कुरेन ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, स्कोर को डिफेंड करना मुश्किल था, लेकिन नटराजन (T Natrajan) ने आखिर में शानदार गेंदबाजी की और ये साबित किया कि क्यों वो एक बेहद अच्छे बॉलर हैं.

 

 

भुवी के मुरीद हैं सैम

सैम कुरेन (Sam Curran) ने कहा, मैंने महसूस किया कि मैदान का एक साइड थोड़ा छोटा है, और भुवी एक बेहतरीन गेंदबाज गेंदबाज हैं इसलिए मैंने उनकी गेंद को रोका. ये बेहतरीन मैदान है, पिच अच्छी थी. भारत की बैटिंग लाइन अप शानदार थी. ऐसे में ये मेरे लिए सीखने की कोशिश का अहम पड़ाव रहा.

 

 

 



Source link

The post IND vs ENG: Sam Curran ने Team India के गेंदबाजों को जमकर सराहा, कही अपने दिल की बात appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-sam-curran-%e0%a4%a8%e0%a5%87-team-india-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%97%e0%a5%87%e0%a4%82%e0%a4%a6%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%9c%e0%a4%ae%e0%a4%95/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter