Advertisement

IND vs ENG: दूसरे ODI में देखे जा सकते बड़े बदलाव, ऐसी हो सकती Team India की Playing 11

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को पहले वनडे मुकाबले में 66 रनों से करारी मात दी. दूसरा वनडे मैच अब शुक्रवार को खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नहीं खेलेंगे. ऐसे में टीम इंडिया में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आइए देखते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में किन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

रोहित की जगह शुभमन गिल? 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए थे. पहले वनडे में मार्क वुड की एक गेंद रोहित की कोहनी में लगी, जिसके बाद रोहित दर्द में दिखे. रोहित फील्डिंग करने के लिए भी मैदान में नहीं उतरे थे और दूसरे मैच में अब रोहित नहीं खेल पांएगे. दूसरे मैच में विराट कोहली शिखर धवन के साथ शुभमन गिल (Shubhman Gill) को पारी की शुरुआत करने के लिए भेज सकते हैं.

कौन लेगा अय्यर की जगह? 

रोहित के अलावा श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कंधे की हड्डी खिसकने के कारण सीरीज में आगे नहीं खेल पाएंगे. अय्यर की जगह टीम में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मौका दिया जा सकता है. सूर्य ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में अपना डेब्यू करते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी. 

कुलदीप की जगह ले सकते चहल

स्पिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को अगले मैच में टीम से बाहर रखा जा सकता है. पहले मैच में कुलदीप ने काफी रन लुटा दिए थे और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला था. कुलदीप की जगह अगले मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उतारा जा सकता है.

भारत की संभावित 11: 

शुभमन गिल, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्ण. 



Source link

The post IND vs ENG: दूसरे ODI में देखे जा सकते बड़े बदलाव, ऐसी हो सकती Team India की Playing 11 appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-%e0%a4%a6%e0%a5%82%e0%a4%b8%e0%a4%b0%e0%a5%87-odi-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%96%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a4%95%e0%a4%a4%e0%a5%87-%e0%a4%ac/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ