Advertisement

Ind vs Eng: ODI सीरीज से पहले Michael Vaughan की भविष्यवाणी, बताया- भारत और Eng में कौन सी टीम होगी विनर

पुणे: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीन मैचों वनडे सीरीज का आगाज आज से पुणे में होने जा रहा है. वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ा बयान दिया है. माइकल वॉन ने वनडे सीरीज से पहले ही टीम इंडिया को विजेता घोषित कर दिया.

वॉन ने भारत को प्रबल दावेदार माना

माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है कि भारत वनडे सीरीज में इंग्लैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ कर देगा. वॉन ने इस वनडे सीरीज में भारत को प्रबल दावेदार माना है. वॉन ने ट्विटर पर लिखा, ‘ना रूट और ना ही आर्चर, वनडे सीरीज से पहले की भविष्यवाणी, भारत 3-0 से जीतेगा.’

 

रूट और आर्चर इंग्लैंड टीम से बाहर  

माइकल वॉन अक्सर किसी भी सीरीज से पहले अपनी भविष्यवाणी को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. बता दें कि इंग्लैंड की वनडे टीम से जोफ्रा आर्चर बाहर हो चुके हैं, जिससे उनकी गेंदबाजी थोड़ी कमजोर हुई है. इंग्लैंड की वनडे टीम में इसके अलावा जो रूट भी शामिल नहीं हैं, जो दुनिया के टॉप 5 बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. ऐसे में माइकल वॉन ने भारत पर दांव लगाया है.

पुणे में कोहली का रिकॉर्ड बेहतरीन 

भारत ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से मात दी और इसके बाद टी-20 सीरीज में भी 3-2 से शानदार जीत हासिल की. पहला वनडे मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में है, जहां विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 319 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने पुणे में दो शतक और एक अर्धशतक लगाया है. इस मैदान पर विराट कोहली का बल्लेबाजी औसत लगभग 80 है.



Source link

The post Ind vs Eng: ODI सीरीज से पहले Michael Vaughan की भविष्यवाणी, बताया- भारत और Eng में कौन सी टीम होगी विनर appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-odi-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%9c-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%87-michael-vaughan-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%ad%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%b7%e0%a5%8d/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ