IND vs ENG: मैच से पहले लेडीज परफ्यूम लगाते हैं Ben Stokes, वजह जान नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्टार ऑलरांउडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारत के खिलाफ तीन मैच की सीरीज के दूसरे वनडे में 99 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. स्टोक्स अपनी सेंचुरी से जरूर चूक गए थे, लेकिन उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी बीच स्टोक्स ने एक और बड़ा खुलासा किया है. स्टोक्स ने बताया है कि वे मैच से पहले महिलाओं का डियोड्रेंट लगाते हैं. 

स्टोक्स ने बताई मजेदार वजह

स्टोक्स (Ben Stokes) मैच से पहले महिलाओं का डियोड्रेंट क्यों लगाते हैं इस बात की उन्होंने एक बहुत ही मजेदार वजह बताई है. स्टोक्स ने रेडियो स्टेशन ‘टॉक स्पोर्ट्स’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं के डियोड्रेंट ज्यादा खुशबू देते हैं. इतना ही नहीं स्टोक्स ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वे ऐसा करने वाले अकेले खिलाड़ी नहीं है, बल्कि पूरी टीम ही ये काम करती है. इसके अलावा जब स्टोक्स से पूछा गया कि कौन सा डियोड्रेंट उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं तो उन्होंने कहा कि अनार की खुशबू वाला डियोड्रेंट उनका मनपसंद है.

बेयरस्टो और स्टोक्स ने भारत से छीना था मैच

दूसरे वनडे में 337 रनों के लक्ष्य का पीछा करना उतरी इंग्लैंड की टीम को ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और जेसन रॉय (Jason Roy) ने शानदार शुरुआत दी. इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी हुई. हालांकि 17वें ओवर में रॉय 55 रन बनाकर रन आउट होकर लौट गए. रॉय के आउट होने के बाद बेयरस्टो का साथ बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने दिया. बेयरस्टो ने 124 रनों की बेहतरीन पारी खेली. स्टोक्स ने भी 99 रन बनाए, लेकिन वे अपने शतक से चूक गए.

निर्णायक मुकाबला आज 

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीन मैच की सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज खेला जाना है. सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 66 रनों से बाजी मारी थी, जिसके बाद इंग्लैंड ने वापसी करते हुए दूसरा मैच 6 विकेट से जीता. अब ये दोनों सीरीज के निर्णायक मुकाबले में आज भिड़ने वाली हैं. भारत ने टेस्ट और टी 20 सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली हैं. 



Source link

The post IND vs ENG: मैच से पहले लेडीज परफ्यूम लगाते हैं Ben Stokes, वजह जान नहीं रोक पाएंगे हंसी appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-%e0%a4%ae%e0%a5%88%e0%a4%9a-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%a1%e0%a5%80%e0%a4%9c-%e0%a4%aa%e0%a4%b0%e0%a4%ab%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a5%82/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter