Advertisement

‘सीरियल किसर’ वाली इमेज से बाहर निकलेंगे Emraan Hashmi!

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेता Emraan Hashmi अपनी सीरियल किसर वाली इमेज से बाहर निकलने जा रहे हैं। Emraan Hashmi की छवि फिल्मों में सीरियल किसर की है। इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। इसके अलावा इमरान की कई फिल्में आने वाले समय में रिलीज होने वाली हैं। इमरान का कहना है कि लगता है कि उन्हें ‘सीरियल किसर’ के टैग से आखिरकार मुझे छुटकारा मिलने वाला है।

Emraan Hashmi ने बताया, “मैंने कुछ समय से ऐसी फिल्में नहीं की हैं. लोग अब मुझे उस मायने में नहीं देखते हैं. वैसे मैंने कभी ये नहीं सोचा कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मैंने स्क्रिप्ट के हिसाब से काम किया है। लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे ये उन पर है. मैं इस मामले में किसी के साथ जबर्दस्ती नहीं कर सकता कि कोई मुझे किसी एक खास अंदाज में देखे-समझे। एक एक्टर के तौर पर मैं बस अपना काम करता हूं और लोगों की सोच को लेकर ज्यादा फिक्रमंद नहीं हूं।” इमरान की फिल्म ‘चेहरे’ जल्द रिलीज होने वाली है। यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है, जिसमें अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती भी हैं।

The post ‘सीरियल किसर’ वाली इमेज से बाहर निकलेंगे Emraan Hashmi! appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/emraan-hashmi-to-quit-serial-kisser-image/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ