नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया

प्रतिकात्मक तस्वीर.

नोएडा:

नोएडा पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर की पुलिस सोमवार रात वाहनों की जांच कर रही थी. तभी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पास एक बदमाश संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया. पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो उसने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चला दी.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली हरिशंकर के पैर में लगी है. वह जनपद हमीरपुर का निवासी है. घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्‍ली: झपटमारी की ताबड़तोड़ वारदात कर रहे ‘बंटी-बबली’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बीच बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के पास एक होटल में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार हमलावर मृतक का परिचित था. पीडित आरोपी की बहन से फोन पर बात करता था. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था.

हरीश चंदर ने बताया कि ओम रेस्टोरेंट के पास रविवार की रात दीपक उर्फ चांद पर उसी गांव के विपिन ने चाकू से हमला कर दिया. गंभीर हालत में दीपक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source link

The post नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/national/%e0%a4%a8%e0%a5%8b%e0%a4%8f%e0%a4%a1%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%b8-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a0%e0%a4%ad%e0%a5%87%e0%a4%a1%e0%a4%bc-%e0%a4%95%e0%a5%87/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ