यूपी में छह डीएम और चार कमिश्नर इधर से उधर

लखनऊ (लोकसत्य)। उत्तर प्रदेश सरकार ने छह जिलाधिकारियों और चार मंडलायुक्तों का तबादला मंगलवार देर रात कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि प्रयागराज के मंडलायुक्त आर रमेश कुमार को बरेली इसी पद पर भेजा गया है जबकि राहत आयुक्त के अलावा राजस्व एवं बेसिक शिक्षा विभाग के सचिव संजय गोयल का ट्रांसफर कुमार की जगह प्रयागराज में किया गया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री के सचिव सुरेन्द्र सिंह का तबादला मेरठ के मंडलायुक्त के तौर पर किया गया है।

उन्होने बताया कि रामपुर के जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह अब मुरादाबाद मंडल के प्रभारी आयुक्त होंगे। मथुरा वृंदावन के नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मंदर को जिलाधिकारी के पद पर रामपुर भेजा गया है। यूपी आवास विकास परिषद में अपर आवास आयुक्त दीपा रंजन का तबादला बदायूं के डीएम के पद पर किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि विशेष सचिव मुख्यमंत्री शुभ्रांत शुक्ला को चित्रकूट का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि बस्ती के डीएम आशुतोष निरंजन को इसी पद पर देवरिया भेजा गया है। दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम,आगरा की प्रबंध निदेशक सौम्या अग्रवाल बस्ती की नयी जिलाधिकारी होंगी। निदेशक मंडी परिषद जितेंद्र प्रताप सिंह का तबादला कानपुर देहात के जिलाधिकारी के पद पर किया गया है।

The post यूपी में छह डीएम और चार कमिश्नर इधर से उधर appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/states/six-dms-and-four-commissioners-from-there/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ