Advertisement

Assam Election 2021: केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह असम में आज चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

गुवाहाटी (लोकसत्य)। गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को असम में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह असम के मार्गरीटा में अपराह्न 12:30 बजे और नाजिरा में दो बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होंगे।

सिंह के ट्वीट के अनुसार, रक्षा मंत्री आज असम में बिश्वनाथ में 12:25 बजे रैली को, गोहपुर में 01:40 बजे एक जनसभा तथा दरगांव में 15:05 बजे सार्वजनिक सभी को संबोधित करेंगे। सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा असम विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के 40-स्टार प्रचारक हैं।

असम विधानसभा की 126 सीटों पर 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को मतदान होना है। मतगणना दो मई को होगी। भाजपा ने यहां होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए 71 उम्मीदवारों की घोषण की है जिनमें 11 नये चेहरे है।

The post Assam Election 2021: केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह असम में आज चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/top-news/assam-election-2021-amit-shah-and-rajnath-singh-will-address-election-rallies-in-assam-today/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ