VIDEO: पिता को याद कर भावुक हुए Hardik Pandya, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक संदेश


नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) को याद कर एक बार फिर से भावुक हो गए हैं. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है. पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने से हार्दिक के पिता का निधन हो गया था. 

इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल मैसेज 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. उस वीडियो के साथ हार्दिक ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. हार्दिक ने लिखा, ‘आप हमारे साथ यहां नहीं हैं और इससे मुझे रोना आता है! लेकिन आपको एक बच्चे की तरह मुस्कुराते हुए देख मैं खुशी के साथ आपको याद करता हूं! लव यू माय डैड.’ दरअसल इस वीडियो को 2017 में हार्दिक ने अपने फैंस के साथ साझा किया था, और अब अपने पिता के इस दुनिया से जाने के बाद उसी वीडियो को एक बार फिर हार्दिक ने रीशेयर किया है.

 

 

हार्दिक, क्रुणाल को क्रिकेटर बनाने में पिता का अहम रोल 

हार्दिक (Hardik Pandya)  और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता हिमांशु का अहम रोल रहा था. हार्दिक और क्रुणाल पहले भी अक्सर यह बात बता चुके हैं कि कैसे उनके पिता ने अपने बेटों को खिलाड़ी बनाने में बहुत मेहनत की थी. उनके पिता ने दोनों बेटों को क्रिकेटर बनाने के लिए शहर तक बदल दिया था. इतना ही नहीं दोनों को बड़ा खिलाड़ी बनाने के लिए उनके पिता ने अपना बिजनेस तक बंद कर दिया था और दूसरे शहर में बस गए थे.

इंग्लैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा हैं हार्दिक 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. हार्दिक को बतौर ऑलरांउडर टीम में शामिल किया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से हो रही है. सीरीज के पहले दो टेस्ट चेन्नई में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी दो टेस्ट मैचों की मेजबानी अहमदाबाद करेगा.

VIDEO





Source link

The post VIDEO: पिता को याद कर भावुक हुए Hardik Pandya, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक संदेश appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/video-%e0%a4%aa%e0%a4%bf%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a6-%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b5%e0%a5%81%e0%a4%95-%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%8f-hardik-pandya/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter