कांग्रेस तथा माकपा भ्रष्ट और सत्ता लोभी हैं: JP Nadda

तिरुवनंतपुरम (लोकसत्य)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक गठबंधन तथा मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी नीत वाम लोकतांत्रिक गठबंधन पर तीखा हमला बोला है तथा दोनों को भ्रष्ट बताते हुए कहा है कि ये सत्ता लोभी हैं।

राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आए नड्डा ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ये दोनों गठबंधन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों के पास केरल के लिए कोई दृष्टिकोण नहीं है। उन्होंने कहा कि ये दोनों गठबंधन केरल में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन भाजपा को हराने के लिए पश्चिम बंगाल में दोनों एक साथ मिल गए हैं, जो दर्शाता है कि इन लोगों के पास कोई विचारधारा नहीं है।

उन्होंने कहा कि केरल कोरोना वायरस (कोविड-19) को नियंत्रित करने में विफल है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रभावशाली राजनीतिक नेतृत्व की कमी के कारण देश के आधे कोरोना वायरस के मामले सिर्फ केरल से हैं।

उल्लेखनीय है कि केरल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेता लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।

The post कांग्रेस तथा माकपा भ्रष्ट और सत्ता लोभी हैं: JP Nadda appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/national/congress-and-cpi-m-are-corrupt-and-power-savvy-jp-nadda/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter