India vs England टेस्ट सीरीज से पहले Michael Vaughan ने Team India पर किया ये कमेंट, Twitter पर फैंस ने लगा दी क्लास


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों के खिलाफ अक्सर अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इंग्लैंड और भारत (India vs England) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले इस दिग्गज के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं. ये वही माइकल वॉन हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 0-4 से हार की भविष्यवाणी की थी, जो बिल्कुल गलत साबित हुई और टीम इंडिया ने कंगारुओं को उसके ही घर में 2-1 से मात दे दी.

अब माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है कि भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम 0-3 से हारेगी. माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं इस सीरीज के लिए बेताब हूं, निश्चित तौर पर भारत इस सीरीज में फेवरेट है, 3-0 से मेरी भविष्यवाणी है, लेकिन आगे क्या होगा कौन जाने.’

माइकल वॉन के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस ने माइकल वॉन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारत इस सीरीज में 3-0 से नहीं बल्कि 4-0 से जीतेगा और एक बार फिर उनकी भविष्यवाणी गलत साबित होगी. माइकल वॉन को निशाने पर लेते हुए क्रिकेट फैंस ने कहा कि वॉन की भविष्यवाणी हमेशा गलत साबित होती है, लेकिन फिर भी वह बोलना बंद नहीं करते.

बता दें कि इससे पहले भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर माइकल वॉन ने कहा था कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ेगा. बाद में माइकल वॉन की भविष्यवाणी फ्लॉप साबित हुई. वॉन ने कहा था कि भारत मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की तिगड़ी को नहीं झेल पाएगा. हालांकि बाद में टीम इंडिया ने रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचते हुए मेजबान टीम को 2-1 से मात दे दी.

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाएंगे. टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा. भारत और इंग्लैंड चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कुल 9 बार आमने-सामने रहे हैं. जिसमें टीम इंडिया को 5 जबकि इंग्लैंड को 3 बार जीत हासिल हुई थी, जबकि एक मैच ड्रॉ रहा. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस ग्राउंड पर भारत को शिकस्त देना बेहद मुश्किल है.





Source link

The post India vs England टेस्ट सीरीज से पहले Michael Vaughan ने Team India पर किया ये कमेंट, Twitter पर फैंस ने लगा दी क्लास appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/india-vs-england-%e0%a4%9f%e0%a5%87%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%9c-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%87-michael-vaughan-%e0%a4%a8%e0%a5%87/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter