IND vs ENG: लार पर बैन से परेशान जसप्रीत बुमराह, बोले- चेपक में बिना लार के गेंद को चमकाना मुश्किल 



डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि कोविड-19 नियमों के तहत यहां एमए चिदम्बरम स्टेडियम जैसी पिचों पर बिना लार के गेंद को चमकाना मुश्किल है। घर में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन की खेल समाप्ति के बाद यह बात कही।

बुमराह ने कहा कि यहां थोड़ी देर के बाद गेंद नरम हो गई और जब विकेट सपाट जैसी है और उछाल कम है तो आपके पास सीमित विकल्प है। आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप सीमित विकल्पों के साथ क्या कर सकते हैं। जब गेंद नरम हो जाती है तो वह अच्छी तरह से चमकती नहीं है क्योंकि कोविड-19 नियमों के कारण हम लार का उपयोग नहीं कर सकते। इसलिए उस समय गेंद को बनाए रखना मुकिश्ल है।

इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 263 रनों के साथ पहले दिन का खेल समाप्त किया। अब तक 17 टेस्ट मैच खेल चुके बुमराह पहली बार घर में टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

उन्होंने इसे दिलचस्प बताते हुए कहा, घर में यह मेरा पहला मैच है। मेरे लिए पहला मैच दिलचस्प था। हम विकेट की शिकायत करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हम विकल्पों का पता लगाने और इसका कैसे हल निकाल सकते हैं, इस पर बात कर रहे हैं। हम अधिक से अधिक मौके बनाने की कोशिश कर रहे हैं।



Source link

The post IND vs ENG: लार पर बैन से परेशान जसप्रीत बुमराह, बोले- चेपक में बिना लार के गेंद को चमकाना मुश्किल  appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/ind-vs-eng-%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%ac%e0%a5%88%e0%a4%a8-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b6%e0%a4%be%e0%a4%a8-%e0%a4%9c%e0%a4%b8%e0%a4%aa%e0%a5%8d/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter