IND vs ENG: दोनों टीमों के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, आज से शुरू होगा अभ्यास


चेन्नई: टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सदस्य पृथकवास के दौरान हुए तीन कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आए हैं. जिसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज के लिए अपना ट्रेनिंग सत्र (Practice) शुरू कर सकते हैं. 

आज से शुरू होगी प्रैक्टिस

कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज से दोनों टीमें पहले टेस्ट के लिए अभ्यास (Practice) शुरू करेंगी.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट श्रृंखला जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों ने अपने घरों में समय बिताया और फिर इसके बाद पिछले हफ्ते बुधवार से समूहों में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़े.

बीसीसीआई (BCCI) के अपडेट के अनुसार, ‘भारतीय क्रिकेट टीम ने आज चेन्नई में अपना पृथकवास पूरा किया. कोविड-19 के लिए नियमित अंतराल पर तीन आरटी-पीसीआर परीक्षण किए गए और सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं. टीम का आज शाम पांच बजे से पहला आउटडोर सत्र होगा और नेट सत्र कल से शुरू होगा’.

इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी पहले से कर रहे हैं अभ्यास

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स का पृथकवास पहले ही पूरा हो चुका है और वे ट्रेनिंग कर रहे हैं.

IND vs ENG: Gautam Gambhir का Prediction, कहा स्पिन गेंदबाजी बनेगी इंग्लैंड टीम की हार का बड़ा कारण

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता के अनुसार, ‘कल हुए पीसीआर परीक्षण के सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं. इंग्लैंड की टीम अब पृथकवास से बाहर है और भारतीय समयानुसार कल दोपहर दो से पांच बजे तक स्टेडियम मे पूर्ण समूह के रूप में अभ्यास करेगी’.

इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में टेस्ट श्रृंखला 2-0 से जीतकर बुधवार को चेन्नई पहुंची.

5 फरवरी से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

इंग्लैंड की टीम के सामने हालांकि विराट कोहली की अगुआई वाली टीम के खिलाफ चार टेस्ट की श्रृंखला बड़ी चुनौती होगी. 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. इंग्लैंड भारत में टेस्ट श्रृंखला जीतने वाली पिछली विरोधी टीम थी. 

भारतीय टीम (Team India) पिछले तीन साल में दो बार ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टेस्ट श्रृंखला जीतकर आत्मविश्वास से भरी है. भारत ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से हराया.

 





Source link

The post IND vs ENG: दोनों टीमों के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, आज से शुरू होगा अभ्यास appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/ind-vs-eng-%e0%a4%a6%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%9f%e0%a5%80%e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%bf%e0%a4%af/

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां