Ind vs Eng: Team India को मिलेगी राहत, दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है England का ये खतरनाक बॉलर


चेन्नई: चेन्नई (Chennai) में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) के हाथों 227 रनों से शर्मनाक हार झेलने के बाद टीम इंडिया (Team India) के लिए एक राहत की खबर आ रही है. इंग्लैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दूसरे टेस्ट मैच से बाहर रह सकते हैं.

दरअसल, जेम्स एंडरसन (James Anderson) को चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से आराम दिया जा सकता है. इंग्लैंड (England) टीम मैनेजमेंट अपने खिलाड़ियों पर दबाव काम करने के लिए उन्हें रोटेशन के तहत खेलने का मौका दे रही है.  एंडरसन (James Anderson) के दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलने से टीम इंडिया (Team India) को राहत मिलेगी.

एंडरसन की रिवर्स स्विंग के सामने पस्त हुए थे भारतीय

पहले टेस्ट मैच की चौथी पारी में इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था. चौथी पारी में चेन्नई की टूटी हुई पिच पर एंडरसन की रिवर्स स्विंग के सामने टीम इंडिया (Team India) के धुरंधर बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. एंडरसन ने शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे को एक ही ओवर में बोल्ड करते हुए टीम इंडिया की कमर तोड़ दी थी, इसके बाद उन्होंने फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत को भी आउट कर भारत की मैच बचाने की उम्मीदों पर पारी फेर दिया था. 

एंडरसन को दिया जाएगा रेस्ट 

इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड का मानना है कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) की फिटनेस में कोई कमी नहीं है और अगर 40 साल पार करने के बाद भी यह तेज गेंदबाज इंग्लैंड के पेस बॉलिंग अटैक की अगुवाई करता है, तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. एंडरसन ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन शानदार गेंदबाजी की थी. इंग्लैंड ने वह मैच 227 रन से जीता था. 

इंग्लैंड के कोच ने कहा ,‘एंडरसन पूरी तरह से फिट हैं. एंडरसन ने इस पर काफी मेहनत की है. फिट होने के साथ वह बेहतरीन गेंदबाजी भी कर रहे हैं. जब तक वह फिट हैं, मजबूत हैं और स्वस्थ हैं और खेलना चाहते हैं, वह खेल सकते हैं.’





Source link

The post Ind vs Eng: Team India को मिलेगी राहत, दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है England का ये खतरनाक बॉलर appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/ind-vs-eng-team-india-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%ae%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%97%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a4%a4-%e0%a4%a6%e0%a5%82%e0%a4%b8%e0%a4%b0%e0%a5%87-%e0%a4%9f%e0%a5%87/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter