Ind vs Eng: Team India के खिलाफ England का खराब गेम प्लान देख भड़क गए Michael Vaughan, Twitter पर दे दी गाली


पूर्व अंग्रेज कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) चेन्नई (Chennai) में भारत (Team India) के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) टीम के गेम प्लान पर बहुत गुस्सा हुए और उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर अपनी भड़ास निकाली है. दरअसल, इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ दूसरी पारी में बेहद रक्षात्मक फील्डिंग लगाई हुई थी.

माइकल वॉन (Michael Vaughan) इंग्लैंड की टीम से इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने ट्विटर पर ही गाली दे डाली. माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं स्पिनर्स से ये जानना चाहता हूं कि 400 से ज्यादा रनों का लक्ष्य होने के बावजूद आपने भारतीय बल्लेबाजों के लिए कवर प्वाइंट क्यों ले रखा है, जबकि गेंद इतनी ज्यादा स्पिन हो रही है. ये दिन का आखिरी ओवर है. ##%%&&’

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा, ‘इंग्लैंड की फील्डिंग भी समझ के बाहर है. इंग्लैंड बेहद रक्षात्मक खेल दिखा रही है. ऐसा लग रहा जैसे जो रूट को अपने गेंदबाजों पर विश्वास नहीं. जो रूट ने डोम बेस को आखिर तक गेंद नहीं सौंपी जबकि पहली पारी में उन्होंने चार विकेट लिये थे. रूट को अपनी स्पिनर्स पर भरोसा नहीं. इंग्लैंड ने ज्यादा बल्लेबाजी करके समय खराब कर दिया. बता दें कि इंग्लैंड ने भारत (india) को जीत के लिए 420 रनों का टारगेट दिया है.

IND vs ENG 1st Test: मैच का Live स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें 

इंग्लैंड को हराने के लिए भारत को चौथी पारी में 381 रन और बनाने होंगे, लेकिन ये इतना भी आसान नहीं है. चेन्नई (chennai) में पिच से धूल उड़ रही है. इतना बड़ा लक्ष्य इस मैदान पर कभी हासिल नहीं हुआ. चौथे दिन पूरे 15 विकेट गिरे, पांचवें दिन भारत के लिए 9 विकेट बचा पाना इतना आसान नहीं होने वाला. इंग्लैंड को जीत के लिए 90 ओवरों में भारत के 9 विकेट चाहिए. आखिरी दिन भारत को मैच जीतने के लिए 381 रन और बनाने हैं.

इसके अलावा भारत के पास ड्रॉ का बेहतरीन ऑप्शन होगा. इस मैच में टूटती पिच पर 90 ओवरों में 381 रन बना पाना बेहद मुश्किल होगा, इसलिए अगर मैच ड्रॉ भी होता है तो यह भारत के लिए अच्छा होगा. फिलहाल दूसरी पारी में भारत 39 रनों पर एक विकेट गंवा चुका है. रोहित शर्मा को इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने बोल्ड कर दिया. रोहित शर्मा 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे हैं. भारत के पास विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज हैं जो टीम इंडिया को मैच जिताने का दम रखते हैं. हालांकि इंग्लैंड इस मैच में जीत का बड़ा दावेदार है.





Source link

The post Ind vs Eng: Team India के खिलाफ England का खराब गेम प्लान देख भड़क गए Michael Vaughan, Twitter पर दे दी गाली appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/ind-vs-eng-team-india-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%ab-england-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%96%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%ac-%e0%a4%97%e0%a5%87%e0%a4%ae-%e0%a4%aa%e0%a5%8d/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter