IND vs ENG: Chennai Test में Team India की हार पर Wasim Jaffer बोले, ‘दिल छोटा न करें’


नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) क्रिकेट टीम ने चेन्नई  (Chennai) में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया को 227 रनों से करारी शिकस्त दी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की. टीम इंडिया (Team India) के फैंस इस हार से काफी निराश हैं, लेकिन इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने नाउम्मीद दर्शकों की हौसलाअफजाई की है.

जाफर ने क्या कहा?

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट फैंस अपना दिल छोटा न करें, आखिरी बार टीम इंडिया ने जब सीरीज का पहला टेस्ट गंवाया तब आखिर में वो सीरीज अपने नाम की थी. ‘ जाहिर सी बात है कि जाफर 2020-21 के ऑस्ट्रेलिया टूर की बात कर रहे हैं जब एडिलेड में पहला टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया था.

 

 

घरेलू सीरीज में पहले भी हुई है वापसी

इसके साथ ही वसीम जाफर ने ये भी कहा, ‘पिछली बार जब भारत अपने घर में टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट हार गई थी, फिर उसने वो सीरीज फतह की थी.’ जाफर यहां साल 2017 की उस टेस्ट सीरीज की बात कर रहे हैं जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई थी. तब कंगारुओं ने पहला टेस्ट जीता था, लेकिन टीम इंडिया ने वापसी करते हुए सीरीज पर 2-1 से  सीरीज अपने नाम की थी.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: Kevin Pietersen ने Team India के जख्मों पर छिड़का नमक, हिंदी में ट्वीट कर उड़ाया मजाक

चेन्नई में ही होगा दूसरा टेस्ट

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट चेन्नई  (Chennai) के चेपक मैदान में ही खेला जाएगा. बाकी बचे 2 मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे. भारत के पास इन 3 टेस्ट मैचों में वापसी करने का मौका होगा, बशर्ते टीम इंडिया जीत के जज्बे से खेले.

 





Source link

The post IND vs ENG: Chennai Test में Team India की हार पर Wasim Jaffer बोले, ‘दिल छोटा न करें’ appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/sports/ind-vs-eng-chennai-test-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-team-india-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-wasim-jaffer-%e0%a4%ac%e0%a5%8b%e0%a4%b2%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%bf/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter