रूपेश सिंह हत्याकांड : रोडरेज की थ्योरी नहीं हो रही हजम, चिराग पासवान समेत कइयों ने की CBI जांच की मांग


रूपेश सिंह हत्याकांड : रोडरेज की थ्योरी नहीं हो रही हजम, चिराग पासवान समेत कइयों ने की CBI जांच की मांग

रूपेश सिंह के परिवारवालों से मिलेंगे नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को रूपेश सिंह के परिवारवालों से मिलेंगे. पिछले महीने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या हुई थी. इस संबंध में पटना पुलिस ने एक रितुराज नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया है, लेकिन हत्या का कारण रोडरेज बताया गया जिस पर सभी सवाल उठा रहे हैं, हालांकि इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच का नेतृत्व कर रहे पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र शर्मा ने बुधवार को एक संवादाता सम्मेलन में विस्तार से इस मामले का खुलासा किया था.

यह भी पढ़ें

उन्होंने अब खुद माना है कि हत्या का असल कारण तभी पता चलेगा जब तीन और शूटर गिरफ्त में आ जाएंगे. तब तक ये मामला रहस्य रहेगा.  उन्होंने यह भी दावा किया था कि आरोपी रितुराज का कोई आपराधिक इतिहास नहीं, जो कि कुछ घंटों में ही गलत पाया गया क्योंकि रक्सौल में एक जमीन पर कब्जा करने के मामले में वह पांच महीने जेल में रहकर रिहा हुआ था.

Newsbeep

इस मामले में खुद पुलिस अधिकारी मान रहे हैं कि जो अपराधी गिरफ्तार हुआ है, वह इस हत्याकांड में निश्चित रूप से शामिल होगा, लेकिन जो कारण बताया जा रहा है वह गलत है और इस मामले का मास्टरमाइंड कोई और है, क्योंकि ये हत्या सुपारी देकर करवाई गई है. परिवारवालों ने भी रोडरेज की थ्योरी को नकार दिया है. शुक्रवार को पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा मृतक रूपेश की पत्नी और अन्य परिवार वालों से मिलने छपरा गए. उन्होंने मुलाकात कर जांच के बारे में विस्तार से बताया.  

इस बीच अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गयी है. कई दलों से संबंधित राजनेताओं ने जहां राज्यपाल से मिलकर सीबीआई जांच की मांग की है, वही लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान ने एक ट्वीट में कहा कि रूपेश हत्याकांड के खुलासे में जो स्क्रिप्ट पटना पुलिस ने सुनाई है उस पर किसी भी व्यक्ति को विश्वास नहीं है इसी लिए लोक जनशक्ति पार्टी मुख्यमंत्री श्री @NitishKumar जी से रूपेश हत्याकाण्ड के सही जाँच के लिए सीबीआई सिफ़ारिश की मांग करती है.



Source link

The post रूपेश सिंह हत्याकांड : रोडरेज की थ्योरी नहीं हो रही हजम, चिराग पासवान समेत कइयों ने की CBI जांच की मांग appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/national/%e0%a4%b0%e0%a5%82%e0%a4%aa%e0%a5%87%e0%a4%b6-%e0%a4%b8%e0%a4%bf%e0%a4%82%e0%a4%b9-%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%a1-%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a1/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter