बंगाल टाइगर नहीं, ‘बिल्ली’ जैसी हो गई है ममता बनर्जी की स्थिति, खुद की पार्टी वाले नहीं डरते : दिलीप घोष


बंगाल टाइगर नहीं, 'बिल्ली' जैसी हो गई है ममता बनर्जी की स्थिति, खुद की पार्टी वाले नहीं डरते : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर दिया ऐसा बयान

पश्चिम बंगाल में चुनावों की घोषणा कभी भी हो सकती है. इस बीच तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.  पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर सीधे जुबानी प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं. असली टाइगर कभी खुद को बाघ नहीं कहता. वैसे उनकी स्थिति बाघ जैसी नहीं बिल्ली जैसी हो गई है. यहां तक कि उनकी पार्टी के सदस्य और प्रशासनिक अधिकारी उनसे नहीं डरते. बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है और घोष ने यात्रा पर हमलों का अंदेशा जताया था.

यह भी पढ़ें

बता दें कि दिलीप घोष उस समय भी सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने गणतंत्र दिवस के दिन उल्टा तिरंगा फहरा दिया था. पार्टी के रामपुरहाट कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के तुरंत बाद घोष को अहसास हुआ कि तिरंगा उल्टा है और बाद में उसे ठीक से फहरा कर उन्होंने अपनी गलती सुधारी थी. हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने भगवा पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग राष्ट्रीय ध्वज ठीक से नहीं फहरा सकते, वे देश या किसी राज्य को चलाने के अयोग्य हैं

Newsbeep

घोष ने संवाददाताओं से कहा,”यह एक शर्मनाक क्षण था और यह अनजाने में गलती से हुआ. किसी का इरादा राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का नहीं था. हालांकि, मैंने पार्टी के सदस्यों से भविष्य में सावधान रहने को कहा है.”इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए जिला तृणमूल प्रमुख अनुब्रत मंडल ने कहा कि जो लोग राष्ट्रीय ध्वज सही ढंग से नहीं फहरा सकते, वे देश या किसी राज्य को चलाने के लायक नहीं हैं.

गौरतलब है कि ममता ने भी कुछ दिन पहले बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि गुजराती नहीं, बंगाली ही बंगाल पर शासन करेगा. उन्होंने बीजेपी को जमींदारों की पार्टी कहा था. उन्होंने ये भी कहा थी कि वह बीजेपी को बंगाल को लूटने नहीं देंगी.



Source link

The post बंगाल टाइगर नहीं, ‘बिल्ली’ जैसी हो गई है ममता बनर्जी की स्थिति, खुद की पार्टी वाले नहीं डरते : दिलीप घोष appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/national/%e0%a4%ac%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%b2-%e0%a4%9f%e0%a4%be%e0%a4%87%e0%a4%97%e0%a4%b0-%e0%a4%a8%e0%a4%b9%e0%a5%80%e0%a4%82-%e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%9c/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter