‘कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है’, रिहाई के बाद बोले कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी


इंदौर:

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Comedian Munawar Faruqui) को शनिवार को देर रात में केंद्रीय जेल से रिहा कर दिया गया. रिहाई के बाद NDTV से बात करते हुए क़ॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Comedian Munawar Faruqui) ने कहा कि मुझे कानून पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मेरे लिए आवाज उठाई है उनको शुक्रिया है, अभी इस विषय पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है. बता दें कि फारुकी (Comedian Munawar Faruqui) पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृहमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणियों का आरोप है.

यह भी पढ़ें

Read Also: सुप्रीम कोर्ट से जमानत के बावजूद मुनव्वर फारुकी को नहीं मिल पाई रिहाई

निचली अदालतों से बेल की अर्जी खारिज होने के बाद शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से उन्हें अंतरिम जमानत मिली थी. लेकिन जेल प्रशासन ने यह कहते हुए उन्हें रिहा करने से इनकार कर दिया था कि कोर्ट की कॉपी उनकों अभी तक नहीं मिली है.हालांकि देर रात उन्हें रिहा कर दिया गया. जेल से निकलने के बाद मुनव्वर मुंबई के लिए रवाना हुए. 

Newsbeep

Read Also: सुप्रीम कोर्ट से कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बड़ी राहत, मिल गई अंतरिम ज़मानत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में BJP के विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ की शिकायत पर एक जनवरी को गिरफ्तारी के बाद से फारुकी इंदौर की केंद्रीय जेल में हैं. गौड़ ने फारुकी और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. विधायक पुत्र का आरोप है कि शहर के एक कैफे में एक जनवरी की शाम आयोजित इस कार्यक्रम में हिंदू देवी-देवताओं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गोधरा कांड को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई थीं.



Source link

The post ‘कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है’, रिहाई के बाद बोले कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/national/%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%82%e0%a4%a8-%e0%a4%b5%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%b5%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%a5%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a5%82%e0%a4%b0%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%b0/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter