स्पाइसजेट के विमान की कोलकाता हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, बंगाल के डीजीपी भी थे सवार


स्पाइसजेट के विमान की कोलकाता हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, बंगाल के डीजीपी भी थे सवार

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलकाता:

स्पाइसजेट की एक उड़ान को सोमवार शाम कोलकाता हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों के भीतर तकनीकी खराबी का पता चलने के बाद आपात स्थिति में उतारना पड़ा. सूत्रों ने यह जानकारी दी.हवाई अड्डा के सूत्रों ने बताया कि बागडोगरा जाने वाले विमान एसजी-275 में 69 लोग सवार थे, जिनमें पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र और राज्य के सुरक्षा सलाहकार सुरजीत कार पुरकायस्थ भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं. सूत्रों ने बताया कि उड़ान भरने के तुरंत बाद, केबिन में कुछ धुआं दिखाई दिया और फायर अलार्म बज गया.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि पायलटों ने हवाई यातायात नियंत्रण कक्ष (एटीसी) से संपर्क किया और सुरक्षित रूप से विमान की आपात लैंडिंग की. उन्होंने बताया कि खामी के सही कारण का पता लगाने के लिए जांच जारी है. सूत्रों ने कहा कि यात्रियों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है. इस घटना के बारे में पूछे जाने पर स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, “एक फरवरी को स्पाइसजेट बी737 विमान एसजी-275 (कोलकाता-बागडोगरा) ने उड़ान भरी, लेकिन कुछ ही देर में एक यात्री ने दुर्गंध आने की शिकायत की, जिसके बाद उड़ान को वापस उतार लिया गया.” प्रवक्ता ने कहा, “विमान सुरक्षित रूप से कोलकाता में उतरा. इंजीनियरों द्वारा विस्तृत निरीक्षण के बाद विमान में कुछ भी असामान्य नहीं मिला और न ही कोई धुंआ या आग लगने का सबूत मिला.”

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Newsbeep



Source link

The post स्पाइसजेट के विमान की कोलकाता हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, बंगाल के डीजीपी भी थे सवार appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/national/%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%87%e0%a4%b8%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%9f-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%a8-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b2/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter