AIADMK ने शशिकला के खिलाफ केस दर्ज कराया, हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप


AIADMK ने शशिकला के खिलाफ केस दर्ज कराया, हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबा रहीं तमिलनाडु की नेत्री शशिकला (फाइल फोटो).

चेन्नई:

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी रहीं और पार्टी से निष्कासित नेता शशिकला (Sasikala) के कर्नाटक से आठ फरवरी को तमिलनाडु लौटने से ठीक पहले राज्य में सत्तारूढ़ दल अन्नाद्रमुक  (AIADMK) ने शनिवार को उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई. पार्टी ने आरोप लगाया है कि शशिकला के समर्थक राज्य में हिंसा भड़काने की साजिश रच रहे हैं. साथ ही, राज्य में शांति कायम रखने के लिए कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें

वहीं, अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम प्रमुख एवं शशिकला के भतीजे दिनाकरन ने साजिश के आरोपों को बेतुका करार दते हुए इसे झूठा एवं अपमानजनक बताया है. वहीं, पुलिस ने किसी भी तरह की कानून विरुद्ध गतिविधि को लेकर चेतावनी दी है. अन्नाद्रमुक का यह आरोप शशिकला के भ्रष्टाचार के मामले में साज काट कर बेंगलुरु जेल से बाहर आने एवं कोविड-19 की बीमारी से उबरने के बाद तमिलनाडु लौटने से ठीक पहले आया है.

इस बीच, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी एवं उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम की अध्यक्षता में अन्नाद्रमुक की बैठक हुई है. पार्टी प्रवक्ता एवं पूर्वमंत्री वैगईचेलवन ने संवाददाताओं से कहा कि बैठक में शशिकला पर कोई चर्चा नहीं हुई. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर पार्टी का कोई भी सदस्य उनसे (शशिकला से) मिलता है, तो उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा.

Newsbeep

विधिमंत्री सीवी षणमुगम ने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज करा शशिकला एवं दिनाकरन द्वारा कथित हिंसा फैलाने की साजिश को रोकने तथा तमिलनाडु के लोगों एवं संपत्ति की सुरक्षा की मांग की गई है. साथ ही, शांति सुनिश्चित करने की भी मांग की गई है.

मंत्रिमंडल में उनके सहयोगी ई मधुसूदन ने आरोप लगाया है कि अन्नाद्रमुक के नाम एवं झंडे का इस्तेमाल कर हिंसा करने की साजिश का खुलासा हुआ है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

The post AIADMK ने शशिकला के खिलाफ केस दर्ज कराया, हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप appeared first on Latest News In Hindi.



source https://www.hindinewslatest.in/national/aiadmk-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b6%e0%a4%b6%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%ab-%e0%a4%95%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%a6%e0%a4%b0/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter