India vs Australia Brisbane test: Ajinkya Rahane का फ्लॉप शो जारी, शतक बनाने के बाद लगातार 3 पारियों में हुए फेल


ब्रिसबेन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की स्थिति अच्छी नहीं है. कंगारुओं ने मुकाबले में अपनी पकड़ बनाई हुई है. ऐसे में भारतीय टीम को किसी चमत्कार की जरूरत है क्योंकि यहां से टीम की जीत नामुमकिन सी नजर आ रही है. 

शतक के बाद लगातार फ्लॉप हुए रहाणे

मेलबर्न में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने शतक लगाकर टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी लेकिन उसके बाद ये कप्तान लगातार 3 पारियों में फ्लॉप रहा. सिडनी टेस्ट की पहली पारी में रहाणे के बल्ले से सिर्फ 22 रन ही निकले जबकि दूसरी पारी में भी रहाणे 4 रन बनाकर आउट हो गए.  

ब्रिसबेन में भी रहाणे फ्लॉप रहे और उन्होंने पहली पारी में 37 रन बनाए और फिर आउट हो गए. इतना ही नहीं रहाणे ने फील्डिंग में भी गलतियां की. उन्होंने कैच टपकाए, जिस वजह से टीम को काफी नुकसान हुआ.

Virat Kohli ने बेटी के जन्म के बाद हासिल किया बड़ा मुकाम, बने 90M फॉलोअर्स हासिल करने वाले पहले Asia के पहले व्यक्ति 

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने गली में फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशेन का कैच टपका. उस समय लाबुशेन  37 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन जीवनदान मिलने के बाद उन्होंने अपने बल्ले का दम दिखाया और लाबुशेन ने 108 रनों की शतकीय पारी खेली.

नहीं टिका कोई भी भारतीय बल्लेबाज

शुभमन गिल (Shubman Gill) 7 रन पर पवेलियन लौट गए तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 44 पर, चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 25, अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) 37, मयंक अग्रवाल 38, ऋषभ पंत 23 रन. ये सभी बल्लेबाज सेट होने के बाद आउट हुए. टीम इंडिया ब्रिसबेन टेस्ट में लय नहीं पकड़ पाई. इस मैच में भारत की जीत मुश्किल है.

सीरीज अभी 1-1 से बराबर है और रहाणे के फ्लॉप होने से टीम पर काफी दवाब पड़ा है. ऐसे में ब्रिसबेन में जीत हासिल करना टेढ़ी खीर है.





Source link



source https://www.hindinewslatest.in/sports/india-vs-australia-brisbane-test-ajinkya-rahane-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%ab%e0%a5%8d%e0%a4%b2%e0%a5%89%e0%a4%aa-%e0%a4%b6%e0%a5%8b-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%b6%e0%a4%a4%e0%a4%95/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter