Dhanshree की खूबसूरत तस्वीरें देख खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए Yuzvendra Chahal, देखें तस्वीरें


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ जीवन की नई पारी की शुरुआत की है. शादी के बाद ये दोनों दुबई में अपना हनीमून मनाने के लिए पहुंचे थे. 

चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री (Dhanashree Verma) की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. ये दोनों इंस्टाग्राम के जरिए अपनी जिंदगी के हसीन पल फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और फैंस इन्हें बेहद प्यार देते हैं.

धनश्री ने बिखेरी खूबसूरती

धनश्री (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल जल्द ही उनका एक वीडियो आने वाले, इसलिए उन्होंने इन तस्वीरों के साथ उस वीडियो की जानकारी फैंस को साझा की है.

VIDEO: Mohammed Siraj के साथ ब्रिसबेन टेस्ट में फिर हुई बदतमीजी, दर्शकों ने Washington Sundar को भी बनाया निशाना

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चालू है. जादू करने का वक्त आ गया है. खुश व्यर्थ सब बया कर रही हैं. कल मैं अपने यूट्यूब चैनल पर 12 बजे नई वीडियो रिलीज कर रही हूं’.

धनश्री की इन तस्वीरों को देखकर चहल (Yuzvendra Chahal) खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने धनश्री की पोस्ट पर कमेंट किया है. अपने कमेंट में चहल ने दिल वाले इमोजी बनाए हैं.

 

इस समय चहल (Yuzvendra Chahal) धनश्री के साथ नहीं हैं. इस वक्त चहल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में हरियाणा की टीम से खेल रहे हैं. 

बता दें, इस साल अगस्त के महीने में धनश्री (Dhanashree Verma) और चहल (Yuzvendra Chahal) ने सगाई की थी. जिसके बाद चहल आईपीएल (IPL) के लिए दुबई रवाना हो गए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस स्पिनर की मंगेतर धनश्री उनके साथ दुबई नहीं गई थीं, लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी दौर में वह भी दुबई पहुंची थीं और उन्होंने आरसीबी को चीयर किया.

 

आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ रवाना हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के कुछ वक्त बाद ही दोनों ने शादी कर ली. 

 





Source link



source https://www.hindinewslatest.in/sports/dhanshree-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%96%e0%a5%82%e0%a4%ac%e0%a4%b8%e0%a5%82%e0%a4%b0%e0%a4%a4-%e0%a4%a4%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a5%80%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%96/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter